मनोकामना महिला स्व सहायता समूह ने जादूगर सम्राट अजूबा किया सम्मान

बिलासपुर, आज शिव टॉकीजमे जादू कार्यक्रम के दौरान पल्लवी क्षत्री नगर निगम CO ने अपने उद्बोधन में कहा की जादू, एक अवधारणा है. इसका मतलब है कि मंत्र, पराविद्या या कर्मकांड के ज़रिए दुनिया के सामान्य प्राकृतिक और वैज्ञानिक नियमों को असामान्य रूप से बदलना या उन पर नियंत्रण करना. जादू, एक प्रदर्शन कला भी है. इसमें हाथ की सफ़ाई के मंचन या प्राकृतिक साधनों का इस्तेमाल करके, असंभव या अलौकिक करतब दिखाकर दर्शकों का मनोरंजन करवाया जा रहा है.

जादूगर सम्राट अजूबा का जादू दर्शकों को खूब मोहित कर रहा है ऐसे आयोजन हमारे शहर के लिए एवं हमारे युवा पीढ़ी के लिए वरदान साबित होंगे .

जादूगर सम्राट अजूबा ने मनोकामना महिला स्वयं सहायता समूह का आभार व्यक्त करते हुऐ समूह को मोमेंटो देखकर सम्मानित किया.

सम्मान समारोह कार्यक्रम में मनोकामना महिला स्व सहायता समूह की अध्यक्ष नीता दीक्षित सचिव नंदनी यादव कोषाध्यक्ष हेमा यादव ज्योति यादव उर्मिला कश्यप संतोषी बाई सरस्वती रजक किरण रजक प्रेमलता साहू सविता पटनवार नीतू मिश्रा सीता साहू उपस्थित थे.

जादूगर अजूबा ने बताया कि 25 और 26 जनवरी को तीन तीन शो का प्रदर्शन होगा. एक अतिरिक्त शो इन दिनों में चार बजे से भी होगा.27 जनवरी को सुबह दस बजे सेंट जेवियर स्कूल के बच्चो के लिए स्पेशल शो होगा. जादूगर अजूबा ने बिलासपुर के लोगो की तारीफ करते हुए कहा कि यह शहर कला और कलाकारों का कद्र करने में बहुत आगे है.