नक्सली उन्मूलन के लिए छत्तीसगढ़ सरकार की नई सरेंडर पॉलिसी का दिखाई दे रहा है असर…!


भाजपा कार्यकर्ता ने उपमुख्यमंत्री व गृहमंत्री विजय शर्मा को बधाई देते हुए कहा शांति वार्ता शहीदों को होगी सच्ची श्रद्धांजलि…!

रायपुर/ बिलासपुर :- भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता विजय जयसिंघानी ने छत्तीसगढ़ की विष्णुदेव सरकार एवं उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा को बधाई देते हुए धन्यवाद ज्ञापित किया है। उन्होंने कहा कि उपमुख्यमंत्री व गृहमंत्री विजय शर्मा के द्वारा नक्सल उन्मूलन के लिए जो नई सरेंडर पॉलिसी बनाई गई है उसका असर दिखाई दे रहा है।

हाल ही में छत्तीसगढ़ सरकार में उपमुख्यमंत्री व गृहमंत्री विजय शर्मा ने नई सरेंडर पॉलिसी की घोषणा करते हुए कहा था कि नक्सली बताएं कि वे कैसी पुनर्वास नीति चाहते हैं।
छत्तीसगढ़ के बस्तर में लगातार हो रही मुठभेड़ और सरकार की तरफ से नक्सलियों के साथ शांति वार्ता करने की पहल को लेकर अब नक्सलियों ने सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है।नक्सली नेता ने पत्र के माध्यम से सरकार के साथ वार्ता का जिक्र किया है। नक्सली नेता ने पत्र में कहा कि बस्तर में हो रहे खून खराबा को रोकने के लिए हम वार्ता के लिए तैयार हैं।

विजय जयसिंघानी ने आगे कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार ने नक्सल उन्मूलन के लिए नई सरेंडर पॉलिसी बनाई है, और झीरम हमले की बरसी पर नक्सलियों ने सरकार की सरेंडर पॉलिसी पर सकारात्मक प्रतिक्रिया देकर शांति वार्ता के लिए तैयार हुए हैं। यदि ये शांति वार्ता सफल होती है तो छत्तीसगढ़ राज्य सहित बस्तर वासियों को शांति की सौगात मिलेगी और नक्सली हमले में शाहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि होगी।