सर्वधर्म को क्रिकेट टूर्नामेंट से जोड़ने के उद्देश्य से नमो नमो शंकरा समरसता रात्रिकालीन लीग क्रिकेट टूर्नामेंट का होगा भव्य आयोजन।

इंदौर (म.प्र.) : इंदौर शहर में पहली बार नमो नमो शंकरा संस्था द्वारा सर्वधर्म के खिलाड़ियों को क्रिकेट टूर्नामेंट में जोड़ने के उद्देश्य से नमो नमो शंकरा समरसता प्रीमीयर लीग रात्रिकालीन क्रिकेट टूर्नामेंट का भव्य आयोजन दशहरा मैदान (विजय क्लब ग्राउंड) में होने जा रहा है । संस्था के अध्यक्ष पंकज फतेहचंदानी ने बताया कि होने वाले इस भव्य आयोजन में चमचमाती फ्लड लाइट के बीच पूरे शहर से सर्वधर्म की लगभग 30 टीम उतरेंगी । टूर्नामेंट का विशेष आकर्षण में मध्यप्रदेश स्तरीय अंपायर के साथ साथ लाइव कवरेज से होंगे थर्ड अंपायर के निर्णय भी होंगे । इंदौर शहर में पहली बार हो रहा है इतने बड़े स्तर का नाईट क्रिकेट टूर्नामेंट हो रहा है जिसमे मध्यप्रदेश स्तर के क्रिकेट टूर्नामेंट की समस्त सुविधायों के साथ विजेता टीम को 51000 एवं उपविजेता टीम को 31000 का उपहार मिलेगा साथ ही साथ बेस्ट ड्रेस अप टीम को विशेष पुरस्कार एवं टूर्नामेंट के हर खिलाड़ी को मैडल और सर्टिफिकेट दिया जाएगा ।

पंकज फतेहचंदानी ने बताया कि नमो नमो शंकरा प्रीमियर लीग 2023 क्रिकेट टूर्नामेंट से खिलाड़ियों में भारी उत्साह का वातावरण बना हुआ है एवं इसकी तैयारियां भी जोर शोर से चल रही है । आयोजक संस्था द्वारा इस टूर्नामेंट में प्रत्येक खिलाड़ियों को सॉफ्ट ड्रिंक व सैंडविच, हर संभव सुविधा का खयाल रखा जाएगा । टूर्नामनेंट में मैन ऑफ द सीरीज, बेस्ट बैट्समेन, बेस्ट बॉलर, बेस्ट कैच एवं प्रत्येक मैच में मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार भी दिया जाएगा ।