राजीव युवा मितान क्लब में आयोजित छत्तीसगढ़ी लोक साहित्य‌ कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे अरविंद शुक्ला

बिलासपुर—:वार्ड क्रमांक 36 बसंत भाई पटेल नगर कतियापारा,के उदईचौक में राजीव युवा मितान क्लब 01, के तत्वाधान में आयोजित छत्तीसगढ़ी लोक साहित्य,पारंपरिक खेल, सुवा नृत्य,अनेक छत्तीसगढ़ी रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया।
इस आयोजन में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए,शहर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष अरविंद शुक्ला । राजीव युवा मितान क्लब के द्वारा आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ के यशश्वी मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल  राजीव युवा मितान क्लब बनाने की मंशा यही है की हमारे आने वाली पीढ़ी छत्तीसगढ़ी लोक ,साहित्य, परंपरा,खेल ,संगीत की महत्व को बारीकी से समझे और इसे अपने जीवन में आत्मसात करे। गांव व शहर के पारा मोहल्ला टोला में मध्यम से परिवार के बच्चो को अपनी प्रतिभा को निखारने का सही माध्यम नही मिलता था,परंतु राजीव युवा मितान के गठन से अब इस समस्या से निजात मिल गया है। पूर्ववर्ती रमन सरकार  पर तंज कसते हुए कहा‌ कि भाजपा सरकार ने छत्तीसगढ़ी लोक,कला साहित्य,खेल की परंपरा को लगभग खत्म कर दिया था,भूपेश सरकार बनते ही फिर से इसे सहजने का कार्य तीव्र गति से चल रहा है।
आयोजन के समापन में प्रतियोगिता में हिस्सा लिए प्रतियोगियों को शील्ड,मेडल,प्रशंसनीय प्रमाण पत्र, ब्लॉक अध्यक्ष श्री अरविंद शुक्ला के द्वारा प्रदान किया गया।
आज के इस शानदार आयोजन में प्रमुख रूप से ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री अरविंद शुक्ला,राजीव युवा मितान क्लब के अध्यक्ष वैभव शुक्ला, गुलशन सोन,शहर कांग्रेस कमेटी के स.महामंत्री श्री दीपक दीक्षित (काजू महाराज),श्री अनुनय सिंह,श्री अंकुश शुक्ला,सचिव शुभम राजगीर,कोषाध्यक्ष मोंटू देवांगन,एवम वार्ड के समस्त नागरिक की शानदार उपस्थिति रही ।