मां बाप को आज के परिवेश में विदेशों में पढ़ाई के दौरान भूल जाना उन्हें सिर्फ काम के लिए इस्तेमाल करना, कहानी है फिल्म ” लखी मुहिंजो लखन में “

रीवा। सावन माह एवं सिंधी समाज के इष्ट देव वरुण अवतार जल देवता भगवान श्री झूलेलाल जी का आराधना चालीसा महोत्सव के पावन अवसर पर रीवा की प्रमुख संस्था पूज्य राष्ट्रीय सिंधी महापंचायत के तत्वाधान में सिंधी फिल्म ,”लखी मुहिंजो लखन में ” का प्रदर्शन समदड़िया गोल्ड पैलेस में 24 तारीख दिन सोमवार को किया गया। फिल्म में मां बाप को आज के परिवेश में विदेशों में पढ़ाई के दौरान भूल जाना उन्हें सिर्फ काम के लिए इस्तेमाल करना भारतीय संस्कृति को नजरअंदाज करना लव मैरिज करके मां-बाप को छोड़ देना अनेक प्रकार की प्रेरणा समाज को इस फिल्म से मिली ।

कार्यक्रम की शुरुआत श्री झूलेलाल जी के तस्वीर परमाल्यार्पण से की गई। मंत्रो के द्वारा पंडित कमल किशोर शर्मा व कोमल शर्मा जी ने संस्था को आशीर्वाद देते हुए फिल्म शुरु करने का आदेश दिया । पंडित कमल किशोर जी का पुष्प गुच्छ द्वारा स्वागत संस्था के अध्यक्ष एड, दुलीचंद हँसपालानी, हुकूमत् राय होतवानी ने किया। अतिथियों का स्वागत संयोजक रेवा आहूजा, विजय थावानी, कैलाश आहूजा, जयराम गंगवानी ने किया।

राष्ट्रीय सिंधी महापंचायत के संरक्षक रेवा चंद आहूजा प्रदेश महासचिव विजय थावानी, दुलीचंद हंस पलानी, जयराम दास गंगवानी, नरेश छूगानी नारू, भाई कैलाश आहूजा खट्टू, विजय रिजवानी दीपक दुर्गी या, मनीष चांदवानी, दिलीप पुरी, संजीव गोपलानी,लेखराज मोटवानी सहित अनेक समज गणों के प्रयास से समाज को फिल्म दिखाई गई फिल्म समापन पर समाज के हर वर्ग ने फिल्म की हार्दिक प्रशंसा की ।