चेट्रीचंड्र के शुभ अवसर सिंधुशक्ति करेगी शोभायात्रा का भव्य स्वागत और रक्तदान शिविर का भव्य आयोजन

सिंधी समाज चेट्रीचंड्र पर्व हर वर्ष बड़े ही धूमधाम से मनाता है, इस वर्ष भी सिंधी समाज इस शुभ अवसर पर विविध कार्यक्रम आयोजित कर रहा है। वहीं इस पर्व पर राजधानी की प्रसिद्ध संस्था “सिंधुशक्ति” भी अपने विविध सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित करती है। साथ ही मानव सेवा और रक्तदान भी करती है। इसी आयोजन को लेकर संस्था ने रविवार को एक बैठक का आयोजन किया जिसमें सभी सदस्यों ने निर्णय लिया की इस वर्ष भी चेट्रीचंड्र के उपलक्ष्य में 7 अप्रैल को कोटा स्थित ब्लाइंड आश्रम “प्रेरणा” कोटा में बच्चों को उनके जरूरत की चीज जैसे कि फल फ्रूट, मिठाई एवं जरूरत की सामग्री वितरित की जाएगी। 8 अप्रैल को राजधानी के सबसे बड़े अस्पताल मेकाहारा में मरीजों को फल-फ्रूट, बिस्कुट, आदि का वितरण भी किया जाएगा। रायपुर के रेल्वे स्टेशन पर संस्था द्वारा बुजूर्गों के लिये चार व्हील चेयर भी दानस्वरूप भेंट की जायेगी, साथ ही चेट्रीचंड्र के दिन 10 अप्रैल को सुबह से संस्था द्वारा भंडारे का आयोजन किया गया है।

छोटी – छोटी नवकन्या घर आये , पूरा सुने यह मधुर भजन और हमारे चैनल को सब्सक्राईब करें, इस लिंक पर क्लिक करें : https://www.youtube.com/watch?v=8OLfH1w-yBw

साथ ही सुबह 9:30 से शाम 5 बजे रक्तदान शिविर का भी आयोजन किया जाएगा, जिसमें लोगों से रक्तदान करवा कर उनका सम्मान भी किया जाएगा। साथ में उस रक्त को जरूरतमंद लोगों को पहुंचाया जाएगा। शाम को शारदा चौक पर मुंबई और कलकत्ता के कलाकारों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम और संस्था द्वारा भगवान झूलेलाल की शोभायात्रा का पुष्प वर्षा और आतिशबाजी से भव्य स्वागत किया जायेगा। इस बैठक में संस्था के संस्थापक किशोर आहूजा एवं अध्यक्ष मनोज डेंगवानी के साथ मुखी गुरनामल रोहरा, राजू तारवानी, बबला होतवानी, विनोद टेकवानी, सुनील छतवानी, अमर चंदनानी, शंकर मोटवानी, भरत पमनानी, संजय मंधान, रवि तेजवानी, संजय रामानी, मनीष पंजवानी, दिलीप बजाज, अनिल राघवानी, राकेश डेंगवानी, महेश गंगवानी काचेला, अनिल केवलानी, रतन वर्ल्यानी, नरेश संतवानी, , शामिल हुये।