जर्नी ऑफ सिंधीस कार्यक्रम में मोहित शेवानी और उसकी टीम ने शानदार प्रस्तुति दी।

बिलासपुर:- धर्म के आधार पर हुए बटवारे में सनातन-धर्म और सिंधु संस्कृति के रक्षार्थ; अपनी धरती, जमीन -जायदाद और सर्वस्व छोड़; एक अंधेरे भविष्य की ओर निकले; पूरी सिंधी कौम के दर्द का एहसास और बुजुर्गों के लगभग 70 वर्षों के संघर्ष का बयान करते हुए; जबरदस्त टीम वर्क और पूर्ण आधुनिक तकनीक से सुसज्जित; जर्नी ऑफ सिंधीस कार्यक्रम में मोहित शेवानी और उसकी टीम ने शानदार प्रस्तुति दी।
स्थानीय राजकपूर ऑडिटोरियम में सम्पन्न इस संदेशात्मक कार्यक्रम में वर्तमान में दिखावे की भेड़ चाल में समाज मे बुरी तरह से फैल रही सामाजिक कुरीतियों पर जोरदार प्रहार करने का भी भरपूर प्रयास किया गया।

एक बड़े समय-अंतराल के बाद; इतने ओज-तेज के साथ एक सिंधी भाषीय कार्यक्रम रीवा नगर में हुआ, इसका पूरा श्रेय सचिन डूडानी के नेतृत्व वाली युवा साथियों की ऊर्जावान टीम “सिंधु युथ विंग” को जाता है।
इस कार्यक्रम में सतना, मैहर, कटनी, सीधी, नागौद, जबलपुर के वरिष्ठ मेहमानों के अलावा रीवा नगर का पूरा सन्त समाज, ब्राह्मण समाज, सिंधी सेंट्रल पंचायत,सभी सामाजिक और धार्मिक संगठन, सैकड़ो की संख्या में महिलाएं, पुरुष और युवा वर्ग उपस्थित रहा।
  अखिल भारतीय सिंधु सन्त समाज ट्रस्ट के राष्ट्रीय महामंत्री स्वामी हंसदास जी और सिंधी सेंट्रल पंचायत, रीवा के अध्यक्ष सरदार प्रह्लाद सिंह ने इस अभूतपूर्व सफल कार्यक्रम के लिए “मोहित शेवानी टीम” और “सचिन डूडानी की सिंधु यूथ विंग” टीम को बधाइयाँ और शुभकामनाएं प्रदान की।