अध्यक्ष गुरदास रामचन्दानी, राज मनवानी बने महासचिव
राष्ट्रीय सिंधी मंच (रजि.) संस्था की संत हिरदाराम नगर शाखा के पदाधिकारी घोषित



बिलासपुर:- दिनांक 7 अक्टूंबर सोमवार को राष्ट्रीय सिंधी मंच राष्ट्रीय संस्थापिका अध्यक्ष श्रीमती सपना कुकरेजा की व मध्यप्रदेष के प्रदेष अध्यक्ष हरीष तीर्थानी की सहमती से संत हिरदाराम नगर शाखा के पदाधिकारियों की घोषणा की गई।
राष्ट्रीय सिंधी मंच (रजि.) पदाधिकारी-
अध्यक्ष-गुरदास रामचंदानी, महासचिव-राजमनवानी, कोषाध्यक्ष-ओमप्रकाष (षेरू) रीझवानी, उपाध्यक्ष-महेष खटवानी, संजू आहूजा, मनीष वासवानी, सचिव-कमलेष देवानी, ऑडिटर-प्रभुदास मूलचंदानी, मीडिया प्रभारी-गुरमुखदास बेलानी।
राष्ट्रीय सिंध मंच रजि. संत हिरदाराम नगर शाखा 7 अक्टूंबर को संत हिरदाराम साहिब जी कुटिया के बाहर आंगन में प्रदेषाध्यक्ष हरीष तीर्थानी ने पदाधिकारियों की घोषणा करते हुए बधाई प्रेषित की, उन्होंने पदाधिकारियों से समाजी कार्यो को करने की कामना करी।
प्रदेषाध्यक्ष द्वारा सभी पदाधिकारियों को ई-न्युक्ति पत्र दिए गए। दिपावली मिलन समारोह पर सभी पदाधिकारियों को फोटो फ्रेम से सुसज्जित न्युक्ति पत्र पदाधिकारियों को सम्मान करक दिए जाएगे।  
हरीष तीर्थानी ने बताया राष्ट्रीय सिंधी मंच द्वारा बच्चों के ब्याह को लेकर बड़ा चिंतित है। मंच की और से व्हाट्स ऐप पर मैरिज ग्रुप है जिसमें सैकड़ो लड़के व लड़कियों के बायोडेटा हैं। इस ग्रुप में किसी प्रकार का कोई चार्ज नहीं लिया जाता है। ग्रुप से जुड़ने के लिए मोबाई नंबर 8888501408 श्री अमित केेवलानी से संपर्क कर सकते हैं। इस ग्रुप में कोई भी मैरिजब्यूरो का एजेंट शामिल नहीं है। उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय सिंधी मंच रजि. किसी से कोई भी चार्ज नहीं लेता चाहे सदस्य हो यां पदाधिकारी। अगर आपसे राष्ट्रीय सिंधी मंच रजि. के नाम से पूरे प्रदेष ही नहीं भारत में कोई भी सदस्य यां पदाधिकारी के नाम से पैसे लेता है तो आप उसकी कम्पलेंट तुरंत मोबाइल नंबर 9329699966, 9301016000, 9893245562. पर कर सकते हैं। उसके खिलाफ कानूनी कार्यवाई की जाएगी।