एक कदम स्वच्छता की ओर…”संस्था बढ़ते कदम चेट्रीचंड्र शोभायात्रा में स्वच्छता अभियान चलाकर 11 ट्रैक्टर कचरा उठाया

बिलासपु रायपुर बढ़ते कदम के संयोजक इंद्रकुमार डोडवानी, मीडिया प्रभारी, राजू झामनानी उपाध्यक्ष प्रेमप्रकाश मध्यानी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि हर वर्ष की तरह सामाजिक संस्था बढ़ते कदम अपनी पूरी टीम के साथ यूनिफॉर्म में आकर जुलूस के पीछे चलते हुए पूरे मार्ग की साफ सफाई की और सर्व समाज को एक सफाई का संदेश दिया कि चेट्रीचंड्र पर्व पर निकलने वाली शोभायात्रा सध्या 4 बजे से लाखेनगर से प्रारंभ होकर नगर के मुख्य चौराहों से होते हुए गया. जिसमें विशेष रुप से समाज सेवी संस्था ने तात्यापारा चौक पर सिंध यूथ एसोसिएशन, गुरुनानक चौक पर कैट युवा विंग एवं मालवीय रोड पर आप सफाई की व्यवस्था बना रखी थी।

स्वच्छता अभियान के प्रभारी सुनील अमरानी एवं बंटी जुमनानी ने बताया कि चेट्रीचंड्र के पावन पर्व पर सिंधी समाज द्वारा निकाली गई भव्य शोभा यात्रा के पीछे-पीछे संस्था बढ़ते कदम के सदस्यों ने प्रत्येक स्टाल के डस्टबिन से व सड़क से फैले कचरे को ट्रैक्टर में करते हुये 11 ट्रॉली कचरा उठाकर स्वच्छ भारत अभियान का संदेश समाज को दिया। विगत कई वर्षों से सस्था के सदस्यों द्वारा यह सेवा कार्य की जा रही है और इस अभियान द्वारा स्वच्छ भारत स्वच्छ रायपुर के अंतर्गत स्वच्छता अभियान हमेशा जारी रहेगे।

सफाई अभियान

इस कार्यक्रम में उपस्थित सदस्य गण – इंद्रकुमार डोडवानी, अमर लखवानी, अजय प्रकाश खेमानी, सुनील पेशवानी, बंसन्त रोहरा, सुनील अमरानी, राजकुमार मंगतानी, यथार्थ गुरुबक्षानी, मनोज लछवानी, सुनील छतवानी, नंदलाल मूलवानी, अशोक गुरुबक्षानी, जगदीश चंदनानी, राजेश बजाज, अमित डिंगवानी, सुनील नारवानी, बंटी जुमनानी एवम् अन्य सेवादारी उपस्थित थे।