राहुल और सचिन में लेनदेन विवाद को लेकर बवाल, मामूली धारा लगाने पर समर्थकों का देर रात हंगामा।

रायपुर : सचिन मेघानी द्वारा राहुल चंदनानी को रुपये उधार देने की बात सामने आई है, जिसकी वसूली के लिये राहुल द्वारा सचिन मेघानी को लगातार घुमाया जा रहा था, जिसको लेकर विवाद के कारण मामला मारपीट में बदल गया, दोनों पक्षों की तरफ से जमकर मारपीट की गई है। मामले में राहुल चंदनानी को दुकान से खींचकर बाहर निकाला गया। इसके बाद उसकी जमकर पिटाई कर कर दी गई। इसके बाद भी सिविल लाइन पुलिस ने मामूली धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया गया। इससे पीड़ित कारोबारी के समर्थक भड़क गए। इसके विरोध में देर रात तक कारोबारी सिविल लाइन थाने के बाहर हंगामा करते रहे। दोनों पक्षों को कुछ भाजपा नेता समर्थन कर रहे थे। इस कारण देर रात तक भाजपा कार्यकर्ता भी थाने में डटे रहे। मामले में अब तक एक भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। दोनों पक्ष भाजपा से जुड़े बताये गये है।

पुलिस के मुताबिक कटोरातालाब के नेता चौक के पास नेताजी होटल का संचालक राहुल चंदनानी मंगलवार को दोपहर करीब 2.45 बजे अपने होटल में बैठा था। इस दौरान संदीप मेघानी और नितेश कुमार अपने साथियों के साथ पहुंचे। पैसों के लेन-देन को लेकर राहुल से दोनों गाली-गलौज करते हुए उससे मारपीट शुरू कर दी। इस मामले में पुलिस ने राहुल की शिकायत पर करण बजाज, सचिन मेघानी, संदीप मेघानी, दीव्यांश सक्सेना, मनोज जोशी, कमल पारेख, याकूब गनी और अन्य के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।

थाने में बवाल के बाद एफआईआर

खुलेआम कारोबारी से मारपीट की घटना से नाराज कारोबारी और कुछ भाजपाई सिविल लाइन थाने पहुंचे। उस समय तक एफआईआर नहीं हुआ था। इससे कारोबारियों का गुस्सा बढ़ गया। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए जमकर हंगामा किया। इसके बाद आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया, लेकिन प्रतिबंधात्मक धाराएं लगाई गईं।

कमजोर धारा में कार्रवाई, एएसपी से शिकायत

कटोरातालाब व्यापारी संघ के अध्यक्ष तेजकुमार बजाज की अध्यक्षता में बैठक हुई। मारपीट की घटना को लेकर निंदा प्रस्ताव पारित किया गया। इसके बाद सभी ने एएसपी सिटी लखन पटले से मुलाकात की। एएसपी पटले आरोपियों के खिलाफ अन्य धाराएं जोड़ने का आश्वासन दिया है। इसमें सिंधी पंचायत के अध्यक्ष महेश दरयानी सहित अन्य लोग भी उपिस्थत थे। दूसरी ओर सचिन मेघानी के कहा कि उधारी की राशि नहीं देने पर विवाद की स्थिति निर्मित हुआ।