रायपुर की महिला रीत बलवानी ने प्रेम जाल में फंसाकर कटनी के कारोबारी से ठगे करोड़ों रुपये, फिर करती रही ब्लैकमेल, महिला फरार।

रायपुर : राजधानी की विवाहित महिला रीत बलवानी ने कटनी मध्यप्रदेश के एक जमीन कारोबारी सुशील मोटवानी को पहले अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और फिर करोड़ो रूपये ऐंठ लिए, इसके बाद भी कारोबारी को वह ब्लैकमेल करती रही, जिससे परेशान होकर कारोबारी सुशील मोटवानी ने कटनी के माधवनगर थाने में शिकायत की थी, जिस पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी ब्लैकमेलर महिला रीत बलवानी को गिरफ्तार करने रायपुर के श्याम नगर स्थित उसके घर व अन्य ठिकानों पर कटनी पुलिस ने दबिश दी, लेकिन आरोपी महिला फरार हो चुकी थी। कटनी के जमीन कारोबारी सुशील मोटवानी ने कटनी के माधवनगर थाने में रायपुर की महिला रीत बलवानी सहित चार लोगों पर नामजद FIR दर्ज करवाया है। कारोबारी ने बताया कि रीत बलवानी को वो कटनी से जानता है, शादी के बाद उसकी आर्थिक स्थिति अच्छी नही थी, तब सुशील मोटवानी ने उसकी एक दो बार आर्थिक मदद की थी। उसके बाद रीत बलवानी ने सुशील के साथ नजदीकी बढ़ाने की कोशिश करती रही, फिर अपने प्रेम जाल में फंसा लिया, मैं भी उसकी खूबसूरती से मोहित हो गया था। रीत बलवानी उसके साथ देश विदेश तक घूम चुकी है, इस दौरान वो लाखों की शॉपिंग करती थी, उसके साथ बहुत सारे मेरे फोटो भी लिए गए हैं, जिसकी आड़ में रीत बलवानी ब्लैकमेल करके रायपुर में एक घर, कार, मोपेड, सोने के जेवर नगदी सहित सब मिलाकर लगभग सवा करोड़ रूपये मुझसे ऐंठ लिए।

रीत बलवानी के साथ ब्लैकमेलिंग के इस काम में और लोग भी शामिल हैं, ये लोग सम्पन्न लोगों को फंसाकर ब्लैकमेल करते हैं, मुझसे इतना सबकुछ लेने के बाद भी मेरा पीछा नही छोड़ रहे थे, और उनकी डिमांड खत्म ही नही हो रही थी, जिससे तंग आकर अंततः मोटवानी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। कारोबारी सुशील मोटवानी ने बताया कि उसकी शिकायत पर मामले में माधवनगर कटनी पुलिस की एक टीम ने कपूर होटल के पीछे श्याम नगर रायपुर में रीत बलवानी के घर उसे गिरफ्तार करने पहुंची थी, लेकिन घर पर ताला लगा देख पुलिस को खाली हाथ लौटना पड़ा। अब कटनी पुलिस आरोपी रीत बलवानी और उसके सहयोगियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

कटनी के माधवनगर पुलिस थाने में कारोबारी सुशील मोटवानी की शिकायत पर रीत बलवानी समेत लालघाटी भोपाल निवासी नीत देवानी, प्रताप राय, सतना सिंधी कैम्प निवासी शारदा पारवानी के खिलाफ भी धारा 384, 386, 389, 506बी 34 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है।