शिव टॉकीज मे दर्शको के सिर चढ कर बोल रहा जादूगर अजूबा का जादू, शिव टॉकीज में उमड़ने लगा जादू प्रेमियो का जनसैलाव

बिलासपुर। न्यायधानी बिलासपुर के शिव टॉकीज में चल रहे विश्व प्रसिद्ध जादूगर सम्राट अजूबा के शो में जादू कला प्रेमियो का जनसैलाव उमड़ने लगा है और इस अद्भुत मनोरंजक शो का जिक्र शहर भर मे सुना जा रहा है। जादूगर अजूबा के द्वारा दिखाए जा रहे हैरतअंगेज कारनामों का मोहक असर हर उस व्यक्ति के सिर चढ़कर बोल रहा है जो इस शो को देखकर बाहर निकलता है।शो में किसी को जादूगर द्वारा मुंह से दर्जनों ब्लेड निकालना चकित करता है तो किसी को लड़की को दो भाग मे काट देना, किसी हवा से उड़ती लड़की को देखना हैरत से भर देता है. अंडर वाटर डेथ चैलेंज मैजिक देख बच्चे और बड़े भी आश्चर्य से भर जाते हैं. शी मे दिखाए जा रहें कॉमेडी भी लोगो को खूब हंसाता है. अनेक नये नये करतबो से सजा धजा जादूगर अजूबा का भव्य इन्द्रजाल शो शहर में मनोरंजन का मुख्य आकर्षण बन चुका है और प्रतिदिन शहर का कोई न कोई अधिकारी या राजनेता भी शो में पहुॅच रहे हैं।

जादू महल का भव्य रुप ले चुके शिव टॉकीज में जादूगर सम्राट अजूबा द्वारा दिखाए जाने वाले सभी जन संदेश भरे रोचक रोमांचक करतब आपको तनावों व हकीकत की दुनिया से परे आनंद के एक नए संसार में ले जाते हैं। अपने करतबों के बीच तिलिस्मी करतबों के बादशाह अजूबा आपके ईर्द गिर्द आनंद और कल्पना का ऐसा जाल बुनते हैं जिससे जीवन के सारे तनाव दूर हो जाते है और आप कल्पना के एक नए लोक में विचरण करने लगते हैं। लोगों को वास्तविकता से जादू के अनोखे तिलस्मी संसार में भ्रमण पर ले जाने वाले जादूगर सम्राट अजूबा के अनुसार वे जो जादू लोगों को दिखाते हैं उसमे परलौकिक कुछ भी नहीं होता और उसके द्वारा स्टेज पर दिखाए जाने वाले सभी कार्यक्रम विज्ञान और कला के अनूठे मेल का परिणाम होते हैं। जादूगर अजूबा के अनुसार जादू वास्तविकता में दृष्टि भ्रम, विज्ञान के नियमों, कला और कुछ हद तक सम्मोहन का मिला-जुला स्वरुप है। जादू में दर्शकों का दृष्टि भ्रम उनकी जादू कलाओं में सबसे महत्वपूर्ण कारक होता है।

स्टेज शो के दौरान जादूगर का वास्तविक फन इस दृष्टि भ्रम को उत्पन्न करना ही होता है। लेकिन इसमें सफलता के लिए कठिन और निरंतर अभ्यास, और कुशल सहायकों की भी आवश्यकता होती है। इस जादू के शो में उनकी पचास से ज्यादा साथियों की टीम का महत्वपूर्ण योगदान रहता है। जादूगर अजूबा यहां रोजाना दो शो दिखा रहे है जबकि रविवार को तीन शो होते हैं.शो प्रबंधक रुद्र प्रताप सिंह और पीआरओ मदन भारती के अनुसार स्कूल, क्लब , संस्थाओं के लिए भी अलग से शो का आयोजन किया जा रहा है. शो की टिकट हॉल पर बने काउन्टर से लिया जा सकता है या ऑनलाइन www.jadugarajooba.com से लिया जा सकता है.