भारतीय जनता पार्टी द्वारा वार्ड 74 में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। शंकर लालवानी सहित सैकड़ों कार्यकर्त्ता हुये शामिल।

लेखराज मोटवानी : भारतीय जनता पार्टी द्वारा लगातार कार्यकर्ता सम्मेलन किया जा रहा है। इसी कड़ी में बीती रात वार्ड 74 में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। सैकड़ो की संख्या में भाजपा महिला एवं पुरुष कार्यकर्ता एवं बड़ी संख्या में सिख समाज जान भी उपस्थित था। इस अवसर पर कार्यकर्ता सम्मेलन में मुख्य रूप से महापौर पुष्पमित्र भार्गव, इंदौर लोकसभा प्रभारी सुमेर सिंह सोलंकी, विधायक मधु वर्मा, सांसद प्रत्याशी शंकर लालवानी एवं वार्ड 74 से सुनीता सुनील हडिया सहित भाजपा के नेता गढ़ और सैकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित थे। रिसोर्स पर महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने कहा हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाए जाने का लक्ष्य है और राव विधानसभा में एक लाख वोटो से जीतने का लक्ष्य रखा गया है, साथ ही उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवार को लेकर कहा जिस तरह दिवाली पर पुराना पटाखा लेकर आ जाते हैं,और पुराने पटाखे को क्या कहते हे वैसी कांग्रेस उम्मीदवार की स्थिति है। इस अवसर पर विधायक मधु वर्मा ने कहा निश्चित ही हमारा प्रयास एक लाख वोटो से अधिक से हम राऊ विधानसभा में जितने का रहेगा। वही सुनील हडिया ने कहा राऊ विधानसभा में 1 लाख 25 हजार तक की लीड ले जाने का प्रयास रहेगा।

छोटी – छोटी नवकन्या घर आये , पूरा सुने यह मधुर भजन और हमारे चैनल को सब्सक्राईब करें, इस लिंक पर क्लिक करें : https://www.youtube.com/watch?v=8OLfH1w-yBw