सकरी में होली खेलते हुआ बवाल, विवाद सड़क पर गाड़ी खड़े करने को लेकर हुआ विडियो तेजी से सोशल मीडिया में हो रहा वायरल

बिलासपुर : सकरी थाना इलाके में होली खेलने के दौरान जमकर मारपीट हुई है। जिसमे कार सवार युवकों ने होली खेल रहे युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी। साथ ही एक युवक को कार से दूर तक घसीटता ले गया। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी समाने आया है। वीडियो इंटरनेट मीडिया में वायरल हो रहा है। ये विवाद सड़क पर गाड़ी खड़े करने को लेकर हुआ है। सकरी पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
बिलासपुर में एक ओर गली मोहल्लों में का त्यौहार मनाया जा रहा था। वही सकरी में तो मारपीट की होली हो गई। पुलिस विभाग पैट्रोलिंग करती रही। त्यौहार के पूर्व अपील भी करती रही। मामला सकरी थाना जहां सड़क पर गाड़ी खड़े करने को लेकर विवाद हुआ।
घटना होली के दिन 25 मार्च की है गीता पैलेस के पास कुछ मोहल्ले के लड़के होली खेल रहे थे इस दौरान एक गाड़ी हौंडा सिटी में सवार कुछ लोगो का इस मोहल्ले से गुजरना हुआ अब वहां कुछ लड़के होली का त्यौहार मना रहे थे फिर उस बडी गाड़ी में सवार लोगो ने गाड़ी किनारे लगाने की बात कही तभी वहां दोस्तो के साथ खड़े विवेक चतुर्वेदी ने तुरंत ही अपने हाथ धोकर गाड़ी हटाने जैसे ही आगे बड़े पीछे से किसी एक दोस्त ने पिचकारी से पानी की बौछार उस के ऊपर की तो भी वो गाड़ी हटाने आगे बढ़ा तभी उस बडी गाड़ी से से एक दबंग से व्यक्ति ने पानी की बौछार मारने वाले लड़के पर गाड़ी से इस्टिक निकाल कर ताबड़तोड़ कई वार कर दिए। घटना सीसीटीवी फुटेज में भी समाने आया है।
गाड़ी साइड करने में हुआ विलंब सिटी कार में बैठी महिला को आया गुस्सा कार में बैठे लोगों को आदेश देते हुए कहा कि उस लड़के को घसीट कर कार में बिठाओ। होंडा सिटी से एक दबंग व्यक्ति ब्लैक शर्ट पहने हुए हाथ में स्टिक लेकर निकला और उन लड़कों पर ताबड़तोड़ वार कर दिए। पुलिस की टीम मामले की जांच कर रही है।

छोटी – छोटी नवकन्या घर आये , पूरा सुने यह मधुर भजन और हमारे चैनल को सब्सक्राईब करें, इस लिंक पर क्लिक करें : https://www.youtube.com/watch?v=8OLfH1w-yBw