प्रेस क्लब ने किया जादूगर सम्राट अजूबा का सम्मान.. ▪️जादूगर बोले- बिलासपुर के लोगों ने बेहद प्यार और सम्मान दिया.

बिलासपुर– अपने हैरतअंगेज और हास्य भरे करतबो से न्यायधानी के लोगो को आनंदित कर रहे सुपर स्टार जादूगर सम्राट अजूबा का आज प्रेस क्लब बिलासपुर द्वारा क्लब के सदस्यों के लिए आयोजित एक विशेष शो के दौरान भव्य सम्मान किया गया. जादूगर अजूबा के जनसंदेश भरे रोचक रोमांचक शो के दौरान आज बिलासपुर प्रेस क्लब के प्रेसिडेंट इरशाद अली, सचिव दिलीप यादव, कोषाध्यक्ष प्रतीक वासनिक, राजेश दुआ और अन्य सदस्यों ने शॉल ओढ़ाकर और मोमेंटो व पुष्पगुच्छ देकर जादूगर सम्राट अजूबा को सम्मानित किया। वहीं जादूगर अजूबा ने भी मीडिया के द्वारा मिले मान सम्मान और सहयोग के लिए आभार व्यक्त करते हुए क्लब के अध्यक्ष का पुष्प गुच्छ से स्वागत सम्मान किया।

राम से बड़ा है राम का नाम , रोज सुने यह धुन , लिंक पर करें क्लिक : https://www.youtube.com/watch?v=TIkGGHYTb_Y

अपने संबोधन मे क्लब अध्यक्ष इरशाद अली ने जादूगर अजूबा की प्रशंसा करते हुए कहा कि आप शहर के कला प्रेमियों को एक माह से स्वस्थ मनोरजन प्रदान करने के साथ जनसंदेश देकर अनेक विकृतियों से बचने के लिए भी प्रेरित करते आए है, क्लब के सदस्यों के लिए विशेष शो प्रदर्शित करने केलिए हम आभार व्यक्त करते हैं.

संकट दूर करने के लिये संकट मोचन हनुमान जी के हनुमान चालीसा को गुनगुनाने के लिये लिंक पर क्लिक करें : https://www.youtube.com/watch?v=lv0wP9lOqMs

जादूगर सम्राट अजूबा ने आज मंगलवार को अनेक रोचक रोमांचक जादुई करतब दिखा कर पत्रकारों और उनके परिजनों को मंत्रमुग्ध कर दिया। हॉल पल पल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंजता रहा. अपने शो के दौरान जादूगर अजूबा ने बताया कि यहां 11फरवरी तक ही शो होगा इसके बाद कोरबा में शो की तैयारी चल रही है.